Jharkhand News- गिरिडीह लोकसभा सीट के इस प्रत्याशी को जारी हुआ नोटिस, 7 मई उपस्थित होने का दिया आदेश

संवाददाता, बोकारो। गिरिडीह लोकसभा की निर्वाची पदाधिकारी विजया जाधव नेजयराम महतो को नोटिस जारी कर सात मई को नामांकन पत्र की संविक्षा के दौरान सभी प्रस्तावकों के साथ उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है।

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाददाता, बोकारो। गिरिडीह लोकसभा की निर्वाची पदाधिकारी विजया जाधव नेजयराम महतो को नोटिस जारी कर सात मई को नामांकन पत्र की संविक्षा के दौरान सभी प्रस्तावकों के साथ उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है।

loksabha election banner

जारी नोटिस में कहा गया है कि जयराम कुमार महतो. पिता-कृष्ण प्रसाद महतो, पता- ग्राम मानटांड, चितरपुर, तोपचांची, जिला-धनबाद को सूचित किया जाता है कि आपने 1 मई को 06-गिरिडीह लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष 3 सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

सभी हस्ताक्षर संदेहास्पद हो रहे प्रतीत

नोटिस में यह भी लिखा गया है कि आपके द्वारा समर्पित नाम निर्देशन पत्र में उल्लेखित प्रस्तावक में से सभी का हस्ताक्षर संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। जिसका सत्यापन किया जाना आवश्यक है।

इस संबंध में आपको अवगत कराने हेतु 06-गिरिडीह लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सहायक निर्वाची पदाधिकारी ने आपके मोबाइल संख्या 7543097890 पर संपर्क किया गया पर आपके द्वारा फोन नहीं उठाया गया एवं आपसे किसी प्रकार का प्रति उत्तर भी प्राप्त नहीं हुआ।

सूचित किया जाता है कि यह नोटिस आपके नाम-निर्देशन पत्र में उल्लेखित पते पर एवं दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशित की जा रही है। सभी प्रस्तावकों के वैध कागजात के साथ सात मई को 11 बजे से 12.30 बजे तक उपस्थित हो।

गिरफ्तारी के डर से गायब हो गए थे जयराम

एक मई को नामांकन के बाद नगड़ी थाने में दर्ज मामले को लेकर गिरफ्तार करने पहुंची रांची पुलिस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने सभा करने के बाद गिरफ्तारी देने की बात कहकर भीड़ में गायब हो गए थे।

ये भी पढ़ें-

Jharkhand के महाधिवक्ता और अपर महाधिवक्ता को हाई कोर्ट से मिली राहत, दोनों के खिलाफ आपराधिक अवमानना याचिका खारिज

Jharkhand News: ED ने जब्त कर रखा है तुपुदाना ओपी का सरकारी मोबाइल, कामकाज पर पड़ रहा असर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now